घर > समाचार > उत्पाद समाचार > बच्चे के ठोस भोजन का तापमान बहुत महत्वपूर्ण है
समाचार
उद्योग समाचार
नई उत्पाद जारी
उत्पाद समाचार
कंपनी समाचार
संपर्क करें
गुआंगज़ौ जेटी इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड कंपनी
तल 2 बिल्डिंग 2, टियांलिंग इंडस्ट्री टाउन, जिआहे स्ट्रीट, बायुन जिला, गुआंगज़ौ, चीन। टेलीः 0086-020-36459972
ईमेल: sanieleung@dor-medex.com
वेबसाइट: EN.dor-medex.com अभी संपर्क करें

petbrush उपयोगकर्ता पुस्तिका

उपयोगकर्ता गाइड विषयसूची पृष्ठ सं 1। परिचय .....

सभी प्रकार के "स्मार्ट" प्ले के चम्मच जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं?

खुफिया बुद्धि की आज की बड़ी ज्वार में, खुफिया चम्मच एक तरह का फैशन बन गया है, खुफिया ...

Common types of pet dogs.

teddy A teddy is actually a poodle. The distinguished guest is a French breed, once used as a waterfowl, and the species reached its peak in the 19th ...

बुद्धिमान नए पालतू जानवर, फैशन अनुभव

और हमेशा अच्छे शब्दों को खाने में सक्षम होना चाहते हैं, अच्छा मुंह सबसे महत्वपूर्ण ...

सबसे सुविधाजनक पालतू टूथब्रश अब कुत्ते के दांतों को ब्रश करने के लिए मजबूर नहीं है

हर दिन अपने दांतों को ब्रश करना एक कठिन काम है, न कि घर पर अपने कुत्ते के दांतों को ब...

आपके पास किस प्रकार का थर्मामीटर है? कौन सा सटीक, सुविधाजनक और सुरक्षित है?

                    थर्मामीटर का प्र...

लोगों को स्वस्थ खाने और उनके नमक के सेवन को नियंत्रित करने में मदद करने के लिए एक नए बुद्धिमान चम्मच

  लोगों को स्वस्थ खाने और उनके नमक के सेवन को नियंत्रित करने में मदद करने के लि...

थर्मामीटर को अंडाशय के लिए ध्यान दिया जाना चाहिए

ध्यान देने योग्य तीन बातें: 1. तापमान जब आप जागते हैं: बस जागते हैं, शरीर का उपभोग नही...

शीर्ष गुणवत्ता सटीकता कान थर्मामीटर

जेटी 3003 कान थर्मामीटर उत्पाद सुविधा स्वचालित माप सुपर आकार एलसीडी चिल्लाओ बज़ज़र ...

Four keys to a dog's summer bath

एक कुत्ते के ग्रीष्मकालीन स्नान के लिए चार चाबियाँ घबराहट किया थाअधिकारी को पता चल...

समाचार

बच्चे के ठोस भोजन का तापमान बहुत महत्वपूर्ण है

sanie medexpro 2018-09-10 15:36:46
"माँ फिर से कैसे, खुद को फिर से बच्चे को खिलाने की कोशिश की, बहुत बेकार", ठीक बेटा फिर पति से कहता है।


क्योंकि काम पर जाना चाहते हैं, ठीक बेटे और पति शेंगेन को सास लेते हैं, बच्चे को लेने में मदद करते हैं। चूंकि बच्चा पूरक भोजन खाता है, जब सास बच्चे को तापमान का परीक्षण करने के लिए मुंह से खिलाती है, लेकिन चूंकि सास बच्चे को श्रमिक होने के लिए ले जाती है, यह भी कहने के लिए शर्मिंदा है कि चेहरे का क्या सामना करना है, लेकिन डर के कारण कि बच्चा बैक्टीरिया से संक्रमित होगा, केवल पति के साथ शिकायत कर सकता है।


पति भी यह कहने के लिए शर्मिंदा है कि, केवल सोचने के लिए कह सकता है, माँ के साथ फिर से कहने का अवसर है। पति के साथ देखें कि इनका कोई उपयोग नहीं है, दिल में कड़वाहट बताने के लिए बोसम मित्र को ढूंढना है, और पूछना चाहिए कि कैसे करना चाहिए। बोसम मित्र का बच्चा अपने बच्चे से 3 महीने से बड़ा है, इसलिए कुछ अनुभव, ठीक बेटे को कहें, वास्तव में बहुत सरल, सास खाने का प्रयास करने के लिए मुंह का उपयोग करती है, वह तापमान जानना है, जो खरीदते हैं चम्मच के तापमान को माप सकते हैं ठीक है, बच्चा खुफिया है कि मेरा बच्चा सूप चम्मच के चम्मच के तापमान को हमेशा बहुत अच्छा मापता है।


बाद में, क्विंगज़ी ने बच्चों के तापमान को मापने वाले चम्मच भी खरीदे। चूंकि उसने बच्चों के बुद्धिमान तापमान को चम्मच मापने के लिए वापस खरीदा, क्यूजीजी ने अपनी ससुराल को फिर से नहीं देखा जब वह बच्चे को ठोस भोजन खिला रही थी, इसलिए उसे बच्चे को अपनी सास को देने के लिए और अधिक राहत मिली।


तापमान के माप के लिए पैदा हुआ, बच्चे के स्वास्थ्य के लिए पैदा हुआ। डिवीजन उपकरण बच्चों को बुद्धिमान तापमान मापने वाले चम्मच पेशेवर इलेक्ट्रॉनिक थर्मामीटर जांच के साथ, तापमान माप के 30 सेकंड के भीतर भोजन ले सकते हैं, और त्रुटि 1 ℃ के भीतर नियंत्रित किया जा सकता है। एक थर्मामीटर चम्मच के साथ बच्चे को खिलाने के लिए मुंह परीक्षण के बजाए बच्चे को गर्म करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जिससे वयस्क मुंह में बैक्टीरिया और वायरस के प्रसार को लार के माध्यम से बच्चे को फैलाना पड़ता है। एक सूप चम्मच न केवल घुटने के तापमान को माप सकता है, बल्कि दूध, पानी, सूप और अन्य खाद्य पदार्थों का तापमान भी स्केलिंग से बच सकता है।


बच्चे के लिए, सबसे आदर्श युक्त तापमान 37 ℃ है, न केवल पाचन के अनुकूल है, पोषण को अवशोषित करना भी आसान है। यदि भोजन ठंडा होता है, तो यह अक्सर पेट को परेशान करता है, और यदि यह बहुत गर्म है, तो यह बच्चे के मुंह और जीभ को जलता है। जब तक भोजन में भोजन रखा जाता है, तब तक एलईडी स्क्रीन तापमान को जल्दी और सटीक रूप से दिखाएगी, जिसे बुजुर्गों और बच्चों द्वारा देखा जा सकता है। बच्चे को इष्टतम तापमान पर भोजन को खिलाना और खाद्य पोषण का इष्टतम अवशोषण सुनिश्चित करना सुविधाजनक है।


सुरक्षित सामग्री के साथ, बच्चे को सबसे अच्छी देखभाल दें। तापमान मापने वाला चम्मच खाद्य ग्रेड एबीएस सामग्री से बना है, और उच्च तापमान के माप में कोई रासायनिक पदार्थ नहीं बनाया जाएगा, ताकि खाद्य सुरक्षा पर रासायनिक प्रदूषण के प्रभाव से बच सके। इसके अलावा, विश्लेषक द्वारा मापा सूप चम्मच का निविड़ अंधकार प्रदर्शन बहुत अच्छा है, ग्रेड आईपीएक्स 5 तक पहुंच रहा है। प्रत्येक उपयोग के बाद, इसे पानी से साफ किया जा सकता है, जो सफाई के लिए सुविधाजनक है और बैक्टीरिया के प्रजनन को कम करता है।


बच्चे को क्या पसंद है सबसे अच्छा है। प्यारी छवि के माध्यम से कोई बुद्धिमान तापमान चम्मच रचनात्मक राशि चक्र शैली, बच्चे की तरह मासूमियत को पूरा करने के लिए बहुत अच्छा हो सकता है, ताकि बच्चा चम्मच स्वीकार कर सके। छोटे और हल्के चम्मच के साथ मिलकर, बच्चा हाथों का उपयोग करने की बच्चे की क्षमता का उपयोग करने के लिए सहायक, इच्छाशक्ति पर कब्जा कर सकता है।