घर > समाचार > उद्योग समाचार > सभी प्रकार के "स्मार्ट" प्ले के चम्मच जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं?
समाचार
उद्योग समाचार
नई उत्पाद जारी
उत्पाद समाचार
कंपनी समाचार
संपर्क करें
गुआंगज़ौ जेटी इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड कंपनी
तल 2 बिल्डिंग 2, टियांलिंग इंडस्ट्री टाउन, जिआहे स्ट्रीट, बायुन जिला, गुआंगज़ौ, चीन। टेलीः 0086-020-36459972
ईमेल: sanieleung@dor-medex.com
वेबसाइट: EN.dor-medex.com अभी संपर्क करें

petbrush उपयोगकर्ता पुस्तिका

उपयोगकर्ता गाइड विषयसूची पृष्ठ सं 1। परिचय .....

Common types of pet dogs.

teddy A teddy is actually a poodle. The distinguished guest is a French breed, once used as a waterfowl, and the species reached its peak in the 19th ...

बुद्धिमान नए पालतू जानवर, फैशन अनुभव

और हमेशा अच्छे शब्दों को खाने में सक्षम होना चाहते हैं, अच्छा मुंह सबसे महत्वपूर्ण ...

आपके पास किस प्रकार का थर्मामीटर है? कौन सा सटीक, सुविधाजनक और सुरक्षित है?

                    थर्मामीटर का प्र...

सभी प्रकार के "स्मार्ट" प्ले के चम्मच जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं?

खुफिया बुद्धि की आज की बड़ी ज्वार में, खुफिया चम्मच एक तरह का फैशन बन गया है, खुफिया ...

सबसे सुविधाजनक पालतू टूथब्रश अब कुत्ते के दांतों को ब्रश करने के लिए मजबूर नहीं है

हर दिन अपने दांतों को ब्रश करना एक कठिन काम है, न कि घर पर अपने कुत्ते के दांतों को ब...

लोगों को स्वस्थ खाने और उनके नमक के सेवन को नियंत्रित करने में मदद करने के लिए एक नए बुद्धिमान चम्मच

  लोगों को स्वस्थ खाने और उनके नमक के सेवन को नियंत्रित करने में मदद करने के लि...

बेसल बॉडी तापमान परीक्षण

बेसल बॉडी तापमान (बीबीटी) मध्य में अंडाशय के दिन के साथ दो चरण होते हैं। बीबीटी ओव्य...

शीर्ष गुणवत्ता सटीकता कान थर्मामीटर

जेटी 3003 कान थर्मामीटर उत्पाद सुविधा स्वचालित माप सुपर आकार एलसीडी चिल्लाओ बज़ज़र ...

हेयरड्रेसिंग और ब्रशिंग के बारे में एक लेख

हेयरड्रेसिंग और ब्रशिंग के बारे में एक लेख कुत्ता ब्रश पर अधिक लेख देखें कुत्तों क...

समाचार

सभी प्रकार के "स्मार्ट" प्ले के चम्मच जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं?

sanie medexpro 2018-09-13 17:07:04
खुफिया बुद्धि की आज की बड़ी ज्वार में, खुफिया चम्मच एक तरह का फैशन बन गया है, खुफिया खेल के सभी प्रकार, छोटे से ऊपर के सभी लोगों के लिए कुछ प्रकार के खुफिया चम्मच मिलते हैं, खुद को परिस्थिति देखते हैं, खुद को किस तरह का सूट मिलता है?
बुद्धिमान नमक चम्मच गार्ड स्वास्थ्य

जीवन में, जब हम पकाते हैं, हम अक्सर नमक के सेवन को नियंत्रित करते हैं, जिनमें से कुछ हल्के होते हैं, जिनमें से कुछ नमकीन होते हैं। अब, बुद्धिमान नमक चम्मच की उपस्थिति इस घटना को बदल देगी?


यह नया स्मार्ट नमक चम्मच एक सामान्य चम्मच के आकार के बारे में है और यह बहुत अंतर नहीं लग रहा है। असल में चम्मच के अंदर, एक बुद्धिमान सेंसर है। जब इस्तेमाल किया जाता है, तो यह पैन में सीधे एक चम्मच रखने और नमक सामग्री को मापने के समान सरल है।


चम्मच के हैंडल की स्थिति में, डिस्प्लेब्स के लिए डिज़ाइन किया गया। इंटीरियर एक एनएफसी सेंसर के साथ आता है जिसे स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है। नमक चम्मच एक सेंसर से लैस है जो मोबाइल फोन के माध्यम से नमक की मात्रा की जांच कर सकता है। उपयोगकर्ता मोबाइल फोन क्लाइंट का उपयोग कर सकते हैं और वास्तविक समय में नमक के वजन को देखने के लिए संबंधित एपीपी लॉन्च कर सकते हैं। दिन में हर बार इस्तेमाल नमक की मात्रा प्रदर्शित की जा सकती है और कुल राशि की गणना स्वचालित रूप से की जा सकती है।
एक स्मार्ट चम्मच कैलोरी उपाय करता है

आज, वजन घटाने एक लोकप्रिय गतिविधि बन गई है, और अब, वजन घटाने में मदद करने के लिए उपभोग करने वाले कैलोरी की मात्रा को मापने के लिए एक चम्मच का उपयोग किया जा सकता है।


कैलोरी परीक्षक बहुत बड़ा नहीं है, और यह हर दिन उपयोग किए जाने वाले चम्मच के आकार के बारे में है। जब इस्तेमाल किया जाता है, तो यह बहुत आसान है, चावल की सेवा के लिए इसका इस्तेमाल करें। चम्मच का सिर एक उन्नत प्रेरण डिवाइस से लैस होता है, जो प्रत्येक चम्मच चावल में निहित कैलोरी को स्वचालित रूप से निर्धारित और गणना कर सकता है, और स्वचालित रूप से गिना जा सकता है। यह एक एलईडी डिस्प्ले के साथ आता है जो उपयोगकर्ता को एक नज़र में खपत कैलोरी की कुल संख्या देखने की अनुमति देता है, इस प्रकार आहार को नियंत्रित करता है।


आम तौर पर, यह आवश्यक चम्मच इतना शक्तिशाली है कि यह चावल में कैलोरी की कुल मात्रा को स्वचालित रूप से माप सकता है, जो वजन कम करने की कोशिश कर रहे उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत उपयुक्त है। वर्तमान में, यह उत्पाद कुछ विदेशी ई-कॉमर्स वेबसाइटों में बेचा गया है, और इसकी कीमत 44 डॉलर है, या लगभग 273 युआन है। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि वर्तमान में केवल चावल की कैलोरी सामग्री को मापा जा सकता है, जो अन्य अवयवों के लिए प्रभावी नहीं है।

कभी-कभी जब हम बड़े डाइनिंग हॉल में खाते हैं, तो हम ठंडे मौसम में कंपकंपी करना सीखेंगे और चॉपस्टिक पकड़े हुए हाथ को हिला देंगे। "पार्किंसंस रोग" वाले लोग भी खाते हैं जब वे खाते हैं। अब कहा जाता है कि कांपने से बचने के लिए ऐसा स्मार्ट चम्मच है।


विदेशी मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, Google की जिग्गी स्मार्ट चम्मच, जिसे पार्किंसंस रोग के लोगों के लिए पहले विकसित किया गया था, को आधिकारिक तौर पर लिफ्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर बेचा गया है। खुदरा $ 295 पर, यह जिटर प्रभाव को कम करने के लिए प्रभावी होने का दावा करता है।