घर > समाचार > उद्योग समाचार > सर्दी आने पर आप अपने कुत्ते को गर्म कैसे रखते हैं?
समाचार
उद्योग समाचार
नई उत्पाद जारी
उत्पाद समाचार
कंपनी समाचार
संपर्क करें
गुआंगज़ौ जेटी इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड कंपनी
तल 2 बिल्डिंग 2, टियांलिंग इंडस्ट्री टाउन, जिआहे स्ट्रीट, बायुन जिला, गुआंगज़ौ, चीन। टेलीः 0086-020-36459972
ईमेल: sanieleung@dor-medex.com
वेबसाइट: EN.dor-medex.com अभी संपर्क करें

petbrush उपयोगकर्ता पुस्तिका

उपयोगकर्ता गाइड विषयसूची पृष्ठ सं 1। परिचय .....

Common types of pet dogs.

teddy A teddy is actually a poodle. The distinguished guest is a French breed, once used as a waterfowl, and the species reached its peak in the 19th ...

बुद्धिमान नए पालतू जानवर, फैशन अनुभव

और हमेशा अच्छे शब्दों को खाने में सक्षम होना चाहते हैं, अच्छा मुंह सबसे महत्वपूर्ण ...

आपके पास किस प्रकार का थर्मामीटर है? कौन सा सटीक, सुविधाजनक और सुरक्षित है?

                    थर्मामीटर का प्र...

सभी प्रकार के "स्मार्ट" प्ले के चम्मच जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं?

खुफिया बुद्धि की आज की बड़ी ज्वार में, खुफिया चम्मच एक तरह का फैशन बन गया है, खुफिया ...

सबसे सुविधाजनक पालतू टूथब्रश अब कुत्ते के दांतों को ब्रश करने के लिए मजबूर नहीं है

हर दिन अपने दांतों को ब्रश करना एक कठिन काम है, न कि घर पर अपने कुत्ते के दांतों को ब...

लोगों को स्वस्थ खाने और उनके नमक के सेवन को नियंत्रित करने में मदद करने के लिए एक नए बुद्धिमान चम्मच

  लोगों को स्वस्थ खाने और उनके नमक के सेवन को नियंत्रित करने में मदद करने के लि...

बेसल बॉडी तापमान परीक्षण

बेसल बॉडी तापमान (बीबीटी) मध्य में अंडाशय के दिन के साथ दो चरण होते हैं। बीबीटी ओव्य...

शीर्ष गुणवत्ता सटीकता कान थर्मामीटर

जेटी 3003 कान थर्मामीटर उत्पाद सुविधा स्वचालित माप सुपर आकार एलसीडी चिल्लाओ बज़ज़र ...

हेयरड्रेसिंग और ब्रशिंग के बारे में एक लेख

हेयरड्रेसिंग और ब्रशिंग के बारे में एक लेख कुत्ता ब्रश पर अधिक लेख देखें कुत्तों क...

समाचार

सर्दी आने पर आप अपने कुत्ते को गर्म कैसे रखते हैं?

sanie medexpro 2018-08-22 16:48:42

सर्दी आने पर आप अपने कुत्ते को गर्म कैसे रखते हैं?

कुत्ते गर्मी पर अधिक लेख देखें

तक? जैसे ही आप अपनी जीवन शैली को ठंडे मौसम में समायोजित करते हैं, अपने कुत्ते को विशेष ध्यान देने के लिए समय दें। उचित पोषण एक सर्वोच्च प्राथमिकता है, क्योंकि पर्याप्त पोषण और ऊर्जा सर्दी में ठंड के लिए कुत्ते को अधिक प्रतिरोधी बना सकती है। अंदरूनी से सक्रिय सुरक्षा प्रदान करने के लिए "डू" और "डॉन" टीएस की एक सूची यहां दी गई है:

1. कुत्ते के लिए उचित और उचित भोजन तैयार करें: कुत्ते को अक्सर सड़क पर ठंड के मौसम में अधिक भोजन की आवश्यकता होती है। कुत्ते के लिए उच्च गुणवत्ता वाले कुत्ते के भोजन तैयार करें और ठंड से बाहर रखने के लिए और अधिक कैलोरी बचाने के लिए इसे हर दिन खिलाएं। दूसरी तरफ, कुत्ते जो घर के अंदर सर्दियों का खर्च करते हैं और शायद ही कभी बाहर जाते हैं, कम शारीरिक गतिविधि के कारण मोटापा से बचने के लिए सर्दियों में कम भोजन की आवश्यकता होती है।

2. अपने कुत्ते के लिए उचित गर्म पानी की उचित मात्रा तैयार करें: यदि आपका कुत्ता बाहर है, तो बेसिन तैयार करें जो गर्म पानी से भरा जा सकता है। धातु के कंटेनर का उपयोग न करें, हालांकि, आपके कुत्ते की जीभ को ठंडे धातु में फंस जा सकता है। सर्दी में हवा बहुत सूखी है, और कुत्ते जो घर के अंदर सर्दी खर्च करते हैं उन्हें भी अधिक पानी की आवश्यकता होगी।

3, एंटीफ्ऱीज़ को साफ़ करें जो जमीन पर फैलता है: पालतू जानवरों के लिए, वाहन एंटीफ्ऱीज़ सबसे खतरनाक सर्दी हत्यारों में से एक है। गेराज में रखे लोगों को अधिक ध्यान देना चाहिए। कुत्तों को एंटीफ्ऱीज़ की मिठास पसंद है, लेकिन दुर्भाग्य से एंटीफ्ऱीज़ की केवल थोड़ी सी मात्रा उनके लिए घातक हो सकती है। अगर आपको संदेह है कि आपके कुत्ते ने एंटीफ्ऱीज़ नशे में है, तो उसे तुरंत पशु चिकित्सक के पास ले जाएं। जानवरों के लिए गैर-विषाक्त एंटीफ्ऱीज़ समाधान का उपयोग करने पर भी विचार करें।

4,इसे नियमित रूप से शावर और ब्रश करें। कुत्तों को सर्दियों में स्नान करने की भी आवश्यकता होती है, खासकर उन कुत्तों के लिए जो सक्रिय हैं। उनके बालों को आसानी से उलझाया जाता है और मिट्टी और बर्फ में जमा किया जाता है। स्नान करने के बाद, उन्हें बाहर जाने से पहले अपने बालों को अच्छी तरह सूखने दें। जब सुविधाजनक पानी स्नान समय पालतू विशेष सूखी सफाई शैम्पू सूखी सफाई का उपयोग करने पर विचार कर सकते हैं, ध्यान पाउडर साफ ब्रश करना चाहिए। इसके अलावा, नियमित रूप से तैयार करने से न केवल आपके कुत्ते के बाल नरम और ठंड के खिलाफ अच्छी तरह से संरक्षित रहेंगे, बल्कि यह नॉट्स को भी उलझाएगा, धूल और मृत बाल से छुटकारा पायेगा और त्वचा चयापचय को बढ़ावा देगा। दूसरी ओर, यह मोटी बालों के द्रव्यमान या आघात के नीचे छिपे समय में भी पाया जा सकता है।

5,बर्फ और बर्फ को अपने PAWS पर जमा करने से रोकने में मदद के लिए अपने पैड के चारों ओर बाल कम करें। शीत मौसम कुत्तों के लिए एक गंभीर परीक्षण है। चाप, सूजन और संक्रमण जैसी समस्याओं से बचने के लिए प्रत्येक आउटिंग के बाद अपने PAWS सूखे को साफ करें।

6, छोटे बालों वाले कुत्तों के लिए एक कोट प्राप्त करें: संकेतों को ढूंढें कि आपका कुत्ता ठंडा महसूस कर रहा है। कुत्तों, इंसानों की तरह, जब वे ठंडा महसूस करते हैं तो कंपकंपी करते हैं।

7,रात में अपने कुत्ते को सुरक्षित और गर्म रखें। यह सर्दी में जल्दी अंधेरा है। कृपया इसे बेचने वाले पालतू प्रतिबिंबित ब्रा पर रखें। इसकी अनूठी सुरक्षा प्रतिबिंबित पट्टी पेशेवर प्रतिबिंबित सामग्री से बना है, जो कमजोर रोशनी में उज्ज्वल प्रकाश को प्रतिबिंबित कर सकती है, जिससे कुत्तों को सुरक्षा के तहत रहने से बचने के लिए वाहनों को गुजरने की चेतावनी दी जा सकती है। जब वे ठंडे हवा में लंबे समय तक रहते हैं तो कुत्तों का शरीर का तापमान गिर जाएगा। ताज नरम और गर्म गर्मी के साथ "चमकदार रात के कपड़े" से बना जा सकता है। नायलॉन बटन और लोचदार बटन आसान समायोजन और मजबूती के लिए डिजाइन किए गए हैं।

इस ठंड सर्दियों में गुजरने जा रहा है, कृपया अपने पालतू कुत्ते को गर्मी और खुशी से प्यार करें। अंदरूनी से अपने कुत्ते को सक्रिय सुरक्षा दें!